MENU

बर्खास्त एआरटीओ आरएस यादव को जेल भेजने वाले प्रमोद सिंह ने अमित मौया पर कराया एफआईआर



 29/Sep/23

बहुचर्चित एआरटीओ आरएस यादव जो कि भ्रष्‍टाचार के आरोप में कई साल पहले बर्खास्‍त हो चुका है व अवैध वसूली से करोड़ों रूपये व अवैध संपति अर्जित कर चुका है के केस में एक नया मोड़ आ गया है। जिसमें पूर्वांचल ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के उपाध्‍यक्ष प्रमोद सिंह ने अमित मौर्या नामक व्‍यक्ति पर गंभीर आरोप लगाते हुए व रंगदारी मांगने के प्रकरण में लालपुर पांडेयपुर थाने में जबरन वसूली व धमकी देने का केस दर्ज कराया है। प्रमोद सिंह का कहना है कि अमित मौर्या ने आरएस यादव के केस में गवाही न देने की धमकी दी साथ ही कहा कि केस से न हटने पर एक लाख रूपये महीना रंगदारी देनी पड़ेगी। प्रमोद सिंह कहे अनुसार अमित मौर्या एक दिन भोर में उनके आवास पर पहुंचा व गाली गलौच करते हुए धमकी दी कि दो दिन में पैसा नहीं दिये तो अंजाम भुगतने को तैयार रहो। गेट से अपने समाचार पत्र की दो प्रतियां फेंकी पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

साथ ही प्रमोद सिंह ने आरोप लगाया कि अमित मौर्या ने कहा कि मेरे पास कई लड़कियां हैं जिनके द्वारा मैं तुम्‍हें झूठे केस में फंसा दूंगा। और उन्‍होंने कहा कि अमित मौर्या का पेशा ही सोशल मीडिया पर फर्जी न्‍यूज चलाकर संगठित गिरोह बनाकर ब्‍लैकमेलिंग का धंधा करता है।

आरएस यादव के खिलाफ थाना कोतवाली चंदौली और उत्‍तर प्रदेश सतर्कता अधिष्‍ठान वाराणसी में दर्ज एफआईआर के प्रमोद सिंह प्रमुख गवाह हैं। जिसके चलते आरएस यादव तीन वर्ष जेल काट चुका है वर्तमान में वाराणसी के भ्रष्‍टाचार निवारण अधिनियम कोर्ट में केस चल रहा है जिसमें प्रमोद सिंह पैरवी कर रहे हैं। उन्‍होंने अमित मौर्या पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने कई बार लालच दिया कि वह आरएस यादव के केस से हट जायें तो उन्‍हें एक करोड़ रूपया दिया जायेगा। कहा कि वह अपने समाचार पत्र में खबर छापकर छवि खराब कर देगा।

एसीपी कैंट डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने कहा कि छानबीन कर गिरफ्तारी कराई जाएगी टीम जांच कर रही है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8781


सबरंग