MENU

जैपुरिया बाबतपुर के छात्र – छात्राओं द्वारा जी-20 की विशेष पुस्तिका प्रतिध्वनि का मंडलायुक्त द्वारा लोकार्पण



 02/Oct/23

सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस, बाबतपुर कैम्पस के छात्र – छात्राओं द्वारा भारत की अध्यक्षता में आयोजित जी-20 समिट के अवसर पर इस विश्वव्यापी संगठन से जुड़े विभिन्न विषयों पर लिखी पुस्तक रिवरबरेशन का लोकार्पण वाराणसी के मण्डलायुक्त कौशल राज शर्मा ने किया।
     छात्र – छात्राओं को इस सराहनीय कार्य हेतु बधाई देते हुए मण्डलायुक्त ने कहा कि इस विशेष पहल का अन्तराष्ट्रीय प्रभाव पड़ेगा जो कि बच्चों के समर्पण, रचनात्मक प्रयास और संकल्प से सम्भव हो सका है। उन्होंने आगे कहा कि भारत ने जी – 20 की अध्यक्षता में अनेक उल्लेखनीय उपलब्धियां अर्जित की है। वाराणसी में भी विशेष बैठकों का आयोजन और सभी स्कूलों द्वारा मिलकर प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम में एक रिकार्ड बनाया गया। इस दिशा में वाराणसी के जैपुरिया स्कूल बाबतपुर के इन छात्र – छात्राओं ने यह अनूठा प्रयास किया है जो कि सदैव याद किया जाएगा।
     युवा mlलेखक छात्र - छात्राओं, सम्पादिका खुशबु शाह के साथ – साथ इस अवसर पर सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर कैम्पस के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज, प्रबंध निदेशक मनोज कुमार बजाज, अधिशासी निदेशक श्याम सुंदर बजाज, निदेशक अनिल के. जाजोदिया, आयुष्मान बजाज, प्रधानाचार्या सुधा सिंह, शैक्षणिक प्रबंधक नरेन्द्र पाण्डेय आदि भी उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4890


सबरंग