MENU

वाराणसी से दर्शन पूजन कर लौट रहे परिवार का सड़क दुर्घटना में मौत



 04/Oct/23

आज बुधवार सुबह वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई हादसा इतना दर्दनाक और खौफनाक था कि मौके पर ही आठ लोगों ने अपनी जान गवां दी। बताते चलें कि सुरही गांव में तेज रफ्तार अर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक के पीछे जा घुसी जिसमें आठ लोगों की मौत हुई लेकिन एक आठ साल के बच्चे शांति स्वरूप की जान बच गई। बच्चे ने बताया कि 'कार में पापा-मामा और ताऊ और ताई थी। जानकारी के अनुसार सभी वाराणसी दर्शन-पूजन के लिए आए थे और वापस घर लौट रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना में आठ लोगों की मौत हुई लेकिन एक आठ साल के बच्चे शांति स्वरूप की जान बच गई। फिलहाल यह दीनदयाल अस्पताल में भर्ती है। हालत स्थिर बताई जा रही है। बच्चे ने बताया कि 'कार में पापा-मामा और ताऊ और ताई थी। पता नहीं सब कैसे हुआ अचानक। हम सो रहे थे तभी हादसा हुआ।'

सभी मृतक ग्राम मुजफ्फरनगर डाकखाना दूधियाखुर्द थाना पूरनपुर जिला पीलीभीत के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

मौके पर  जिलाधिकारी एस राजलिंगम दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती बच्चे का हाल जानने पहुंचे और उसकी स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए एक डाक्टर और एक कौंसिलर के साथ एम्बुलेंस से तुरंत बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजवाया।

जिलाधिकारी द्वारा पीलीभीत के जिलाधिकारी से वार्ता कर उनके परिवार जनो से सम्पर्क किया गया है तथा पुलिस द्वारा अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1595


सबरंग