MENU

उधार मांग रहा था शराब, नहीं देनें पर अंजाम भुगतने की दी थी धमकी, रोड़ पर क्षेक कर मारा सेस्लमैन को, लूटा बिक्री का भी पैसा



 23/Oct/23

वाराणसी। सेस्लमैन को मारपीट कर पैसा लूटने का मामला प्रकाश में आया है। अशोक पुरम कालोनी मीरापुर बसही निवासी सेस्लमैन सोनू सिंह ने शनिवार को शिवपुर थाने में विक्की मिश्रा व एक अज्ञात की विरुद्ध मारपीट कर पैसा लूटने के मामले में मुक़दमा दर्ज करायी है।

पीड़ित सेल्समैन सोनू सिंह का आरोप है वह बडालालपुर स्तिथ ओमप्रकाश सिंह के अग्रेजी शराब दुकान पर सेल्समैन का काम करता है। 20 अक्तूबर 2023 को रात्री लगभग 9 : 40 बजे मुहल्ले के विक्की मिश्रा दुकान पर आये और उधार में शराब माँगने लगा। जब उधार शराब देने से मना कर दिया तो विक्की ने भद्दी - भद्दी गलीया देते हुए अंजाम भुगतने की धमकी देकर चला गया। नियमानुसार सेल्समैन सोनू 10 बजे दुकान बंद कर अपने आवास जा रहा था कि पहले से घात लगाए विक्की व एक अज्ञात हाथ में असलहा लिए रोक लिया और बिक्री के 5500 रुपये थे उसको छीनने लगे। विरोध करने पर दोनों लोग मारने लगे, जिससे पीड़ित के चेहरे पर गंभीर चोट आयी। इस दौरान पैसे को लूट कर भाग गये। पीड़ित ने किसी तरह 112 पर फ़ोन कर सूचना दी। मौक़े पर पहुँची पुलिस ने पीड़ित सोनू को शिवपुर थाने ले आयी। मुक़दमा लिखने के बाद उसका उपचार हुआ।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6706


सबरंग