MENU

डॉलिम्स सनबीम ग्रुप ऑफ स्कूल्स रोहनियाँ शाखा में चल रहे सी0 बी0 एस0 ई0 क्लस्टर-5 वालीबॉल बालक वर्ग चैंपियनशिप-2023 सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ संपन्न



 01/Nov/23

वाराणसी। दिनांक 31 अक्टूबर 2023 दिन मंगलवार को डॉलिम्स सनबीम ग्रुप ऑफ स्कूल्स रोहनियाँ शाखा में चल रहा सी0 बी0 एस0 ई0 क्लस्टर-5 वालीबॉल बालक वर्ग चैंपियनशिप-2023 का समापन पुरस्कार वितरण एवं सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ। कर्तव्य है कि यह प्रतियोगिता दिनांक 28 अक्टूबर से 31 अक्टूबर 2023 तक चली चतुर्दशी प्रतियोगिता में सी0 बी0 एस0 ई0 के 128 विद्यालयों के टीमों ने भाग लिया।
फाइनल मैच 31 अक्टूबर 2023 दिन मंगलवार समय 9:00 बजे से डॉलिम्स सनबीम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के विद्यालय प्रांगण में खेला गया। जिसमे मेजबान डॉलिम्स सनबीम स्कूल रोहनियाँ वाराणसी का मुकाबला हॉरिजन स्कूल बलिया के खिलाड़ियों में जीतने के लिए काँटे की टक्कर रही। जिसमें डॉलिम्स सनबीम स्कूल रोहनियाँ वाराणसी ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी प्रतिद्वंदी टीम को से 3 & 0 से पराजित किया। आज के इस टूर्नामेंट का समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ संपन्न हुआ । 
समापन दिवस के अवसर पर पुरस्कार वितरण का समारोह आयोजन डॉलिम्स सनबीम स्कूल रोहनियाँ के एम0 पी0 एच0 में अपराह्न लगभग 12:00 बजे से प्रारंभ हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि सी0 बी0 एस0 ई0 रीजनल ऑफिस प्रयागराज के अपर सचिव अनुराग कुमार सिंह जी रहे।
इसी क्रम में डॉलिम्स सनबीम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के अध्यक्ष प्रदीप बाबा मधोक, निदेशिका पूजा मधोक, अतिरिक्त निदेशक माहिर मधोक, अतिरिक्त निदेशिका अलीशा मधोक वालिया, अतिरिक्त निदेशिका फिजा मधोक एवं विद्यालय प्रधानाचार्या गुरमीत कौर ने सामूहिक रूप से मंगलाचरण के साथ संस्था की संस्थापकद्वय डॉ0 अमृतलाल इशरत एवं मैडम दीश इशरत के तैल चित्रों पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्ज्वलित किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि एवं उपस्थित सभी पदाधिकारियों का स्वागत पुष्प-गुच्छ एवं स्मृति चिह्न भेटकर किया ।
मुख्य अतिथि अनुराग कुमार सिंह जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि अथक प्रयास से सी0 बी0 एस0 ई0 को खेल के लिए अच्छा प्लेटफार्म मिला है शिक्षक को अच्छे तरीके से खेल खेलने के लिए अपने खिलाड़ियों को शिक्षा देनी चाहिए और जीवन में ऐसे खेल के महत्व को बताना चाहिए इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत एवं रुद्राक्ष रॉक बैंड की मनोहारी प्रस्तुति कर उपस्थित जनसमूह का अभिनंदन किया।
इसी क्रम में विद्यालय की निदेशिका पूजा मधोक ने वॉलीबॉल खेल समापन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि अनुराग कुमार सिंह जी ‌एवं उपस्थित अन्य पदाधिकारीगण का स्वागत एवं अभिनंदन करते हुए कहा  कि आप सबका आगमन हम सबके लिए बड़ा ही गर्व की बात है। खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है और यह समारोह हमारे खिलाड़ियों के महत्वपूर्ण प्रदर्शन का प्रमाण है। आज मैं गर्व से इस वॉलीबॉल खेल समापन समारोह के उपलक्ष्य में अपने मुख्य अतिथि का स्वागत करती हूँ एवम विजेता टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं देती हूं कि आगे राष्ट्रीय खेल की जी तोड़ तैयारी करते हुए सफलता हासिल करें।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3473


सबरंग