MENU

अंतर्राष्ट्रीय जनसंपर्क महोत्सव का होगा दिल्‍ली में आयोजन, सिक्किम के राज्यपाल लक्ष्मण आचार्य ने पोस्टर का किया अनावरण



 15/Nov/23

वाराणसी। सिक्किम के राज्यपाल लक्ष्मण आचार्य द्वारा आज सर्किट हाउस में अंतर्राष्ट्रीय जनसंपर्क महोत्सव 2023 के पोस्टर का अनावरण किया गया। इस अवसर पर पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) वाराणसी चैप्टर के पदाधिकारियों और सदस्यों ने राज्यपाल का स्वागत और अभिनंदन किया। पीआरएसआई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नरेंद्र मेहता ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय जनसंपर्क महोत्सव, एक महत्वपूर्ण आयोजन होगा, जिसका विषय 'जी20 : भारतीय मूल्यों का प्रदर्शन और उभार' तय किया गया है। इस उत्सव का उद्देश्य वैश्विक मंच पर भारत के मूल्यों, संस्कृति और आध्यात्मिक प्रभाव को प्रस्तुत करना है. इस सम्मलेन में पूरे भारत और कुछ अन्य देशों से जनसंपर्क और पत्रकारिता से जुड़े विशेषज्ञ और कर्मी भाग लेंगें। यह तीन दिवसीय कार्यक्रम 25 से 27 नवंबर 2023 को अंबेडकर भवन, नई दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है।

राज्यपाल लक्ष्मण आचार्य ने सार्थक विषय चुनने के लिए पीआरएसआई की सराहना की और इसके माध्यम से भारत के मूल्यों और अवसरों को विश्व पटल पर रखने के महत्व को रेखांकित किया. जनसंपर्क को प्रत्येक व्यक्ति और संस्था के जीवन में महत्वपूर्ण बताते हुए उन्होंने इस दिशा में जागरूकता और प्रशिक्षण की दिशा में पीआरएसआई के समर्पित प्रयासों के लिए भी आभार व्यक्त किया।

पीआरएसआई वाराणसी चैप्टर के चेयरमैन अनिल के जाजोदिया ने बताया कि गणमान्य व्यक्तियों और जानकार विशेषज्ञों की उपस्थिति के साथ यह कार्यक्रम जनसंपर्क और अंतर्राष्ट्रीय कूटनीति के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा. इस सम्मलेन में वाराणसी, पूर्वांचल और दक्षिणांचल से एक बड़ा प्रतिनिधिमंडल भाग लेगा. इस अवसर पर उपसभापति अंकुर चड्ढा, सचिव प्रदीप उपाध्याय, पूर्व सभापति डॉ राकेश सिंह, डॉ प्रभाशंकर मिश्र, ज्ञानेंद्र उपाध्याय व अन्य उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8947


सबरंग