MENU

भदोही के बहुप्रतिक्षित एक्सपोमार्ट का जल्द ही होगा कालीन निर्यात संबर्धन परिषद को हस्तांतरण



 14/Dec/19

कालीन निर्यात संबर्धन परिषद के अध्यक्ष सिद्ध नाथ सिंह के नेतृत्व में 13 दिसम्बर 2019 को समिति के प्रसाशनिक सदस्य उमेश कुमार गुप्ता, अबदुल रब, वासिफ अंसारी, हुसैन जफर हुसैनी एवं श्री राम मौर्य एवं संजय कुमार, अधिशासी निदेशक-सह-सचिव, कालीन निर्यात संबर्धन परिषद के साथ श्रीमती कृत्तिका ज्योत्सना, आईएएस मुख्य कार्यकारी अधिकारी, बीड़ा के कार्यालय में बैठक हुई । बैठक में भदोही के बहुप्रतिक्षित एक्सपोमार्ट को कालीन निर्यात संबर्धन परिषद के हस्तांतरण पर विचार विमर्श किया गया।
बैठक के बाद उपरोक्त सभी लोग एक्सपो मार्ट का संयुक्त निरीक्षण किये। निरीक्षण के पश्चात सभी लोगों ने कार्य की प्रगति पर संतोष जाहिर करते हुए अधिकारियों की प्रशंसा की तथा अधिकारीयों को बधाई दी। आगामी 20 दिसम्बर को लखनऊ में समिति के सदस्यों के साथ उच्चाधिकारियों की होने वाली बैठक में मार्ट को कालीन निर्यात संबर्धन परिषद को हस्तान्तरित करने की दिशा मे कार्रवाई प्रारम्भ की जाएगी।
बैठक में समिति के अध्यक्ष सिद्ध नाथ सिंह एवं उनके सभी सहयोगी ने प्रमुख सचिव नवनीत सहगल, आईएएस एवं श्रीमती कृत्तिका ज्योत्सना, आईएएस, मुख्य कार्यकारी अधिकारी बीड़ा को कार्य के त्वरित गति से पूर्ण होने पर तहे दिल से शुक्रिया एवं बधाई दी तथा मार्ट के सम्पूर्ण उपयोग की उम्मीद जाहिर की। इस मार्ट के कुशल संचालन से कालीन उद्योग के समुचित विकास की कामना की।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1854


सबरंग