MENU

सनबीम ट्रॉफी-अंतर विद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 के पहले दिन के मैच में सनबीम सनसिटी ने सनबीम चोलापुर को 132 रनों से हराया



 16/Dec/23

सनबीम सनसिटी स्कूल एंड हॉस्टल में चार दिवसीय सनबीम ट्रॉफी-तीय अंतर विद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 का उद्घाटन हुआ इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में रणजी कोच (उत्तर प्रदेश) व चयनकर्ता (UPCA) - मृत्युंजय त्रिपाठी उपस्थित रहे।

उन्होंने भावी खिलाड़ियों को बधाइयाँ दी और भविष्य के लिए प्रेरित किया साथ ही बच्चों का मनोबल भी बढ़ाया। इस मौके पर विद्यालय के मुख्य प्रबंधन अधिकारी (आवासीय) आशीष राय व विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अर्चना सिंह ने भी बच्चों की हौसला अफजाई की।

तीन दिवसीय टूर्नामेंट के पहले दिन दो मैचेस खेली गई जिसमें पहली मैच सनबीम सनसिटी और सनबीम चोलापुर के बीच में हुआ जिसमें सनबीन सनसिटी ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया l

इस खेल में 132 रन से सनबीम सनसिटी इस मैच में विजेता रहा। इस मैच के मैन ऑफ द मैच, सनबीम सनसिटी के गेंदबाज सचिन शेखर रहे जिन्होंने 3 विकेट हासिल किए।

टूर्नामेंट का पहला दिन काफी रोमांचक रहा बच्चों के उत्साह से इसका पता लगाया जा सकता था। खेल के दूसरे दिन, सनबीम लहरतारा बनाम सनबीम मुगलसराय एवं सनबीम सारनाथ बनाम सनबीम गाज़ीपुर के मैच खेले जायेंगे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1945


सबरंग