MENU

सनबीम स्‍कूल भगवानपुर में नेल्सन पेस ने मिक्स मार्शल आर्ट के खिलाड़ियों को दिया प्रशिक्षण



 02/Feb/24

सनबीम स्कूल भगवानपुर के नवनिर्मित एमएमए (मिक्स मार्शल आर्ट) हाल में अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त एमएमए खिलाड़ी नेल्सन पेस ने खिलाड़ियों को (मिक्स मार्शल आर्ट) का प्रशिक्षण दिया। बताते चलें कि नेल्सन ने मुंबई में माइक टायसन के सामने मुक्केबाजी प्रतियोगिता में भाग लिया था जिसमें टायसन भी उपस्थित थे। इस प्रशिक्षण का उद्घाटन सनबीम स्कूल भगवानपुर की प्रधानाचार्य प्रेरणा शर्मा ने किया। इस अवसर पर नेल्सन के साथ राष्ट्रीय मुक्केबाज अमित ने भी, जो कि दिल्ली से है, खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया।

इस अवसर पर स्कूल के खेल अध्यापक शशि प्रकाश सिंह, निलेश मिश्रा, अजीत यादव, माधुरी मिश्रा, सारंग पांडे, अमृता सिंह, दीपा मिश्रा, अमर पांडे आदि उपस्थित थे। यह प्रशिक्षण शिविर 1 से 3 फरवरी तक सनबीम भगवानपुर के नवनिर्मित एमएमए हाल में ही संपन्न होगा।

इस प्रशिक्षण शिविर में स्कूल व कॉलेज के विद्यार्थी प्रतिभाग करेंगे। उसके बाद 3 फरवरी को एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। जिसमें खिलाड़ियों को पदक व सर्टिफिकेट प्रदान किए जाएंगे।

इस संपूर्ण कार्यक्रम की रूपरेखा एवं परिचालन सनबीम ग्रुप के मानद निदेशक हर्ष मधोक के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ। मीडिया में यह जानकारी सनबीम स्कूल भगवानपुर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप मुखर्जी ने दी है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7167


सबरंग