MENU

जैपुरिया स्कूल्स बनारस को ब्रेनफीड एजुकेशन मैग्जीन ने दिया स्कूल एक्सिलेंस अवार्ड का खिताब, शिक्षा के क्षेत्र में शानदार कार्य हेतु मिला सम्मान



 22/Feb/24

सेठ एमआर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस को शिक्षा के क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन करने हेतु ब्रेनफीड एजुकेशन मैग्जीन के द्वारा स्कूल एक्सिलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया। गुरुग्राम में आयोजित इस कार्यक्रम में जैपुरिया स्कूल्स बनारस की ओर से वरुण कुमार ने यह सम्मान प्राप्त किया। अपने स्वीकृति संदेश में विद्यालय के चेयरमैन दीपक कुमार बजाज ने कहा कि जैपुरिया स्कूल्स बनारस के दोनो कैम्पस पड़ाव व बाबतपुर बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए सेवारत है। जहां बच्चों की उत्कृष्ट शिक्षा के साथ–साथ उनके व्यक्तित्व एवं कौशल विकास पर पूरा ध्यान दिया जाता है।

इस उपलब्धि पर विद्यालय के छात्र –छात्राओं, अध्यापकों, कर्मचारियों व अभिभावकों के बीच हर्ष व्याप्त है। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार बजाज, अधिशासी निदेशक श्याम सुंदर बजाज, निदेशक अनिल के. जाजोदिया, बाबतपुर कैम्पस की प्रधानाचार्या सुधा सिंह, पड़ाव कैम्पस के प्रधानाचार्य आशीष सक्सेना आदि ने बधाईयां दी और धन्यवाद ज्ञापित किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3632


सबरंग