MENU

महिला भूमिहार समाज (नव्या क्लब) की महिलाओं ने रंग-गुलाल लगाकर दी होली की शुभकामनाएं



 18/Mar/24

महिला भूमिहार समाज (नव्या क्लब) द्वारा रंग बरसे कार्यक्रम सिगरा स्थित होटल कैस्टिलों में हर्षोल्लास, व उल्लास के साथ एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाते हुए मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुवात डा. शीला शर्मा, बीना माधुरी राय, डा. श्वेता राय, डॉ सरोज पांडेय, मंजुश्री, राजकिरन राय,   ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का स्वागत अनुपमा राय ने फूलों का गुलदस्ता और अंगवस्त्रम देकर किया।

होली मिलन समारोह में लोगों ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्याक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमे होली के गीत रंग बरसे भीगे चुनरिया होली है जिसे विमला राय और साधना राय ने गाया। इसके साथ ही परी राय  सोनाली सिंह और स्मिता राय ने  एकल नृत्य किया जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया।

इस अवसर पर डा. राजलक्ष्मी राय ने कहा कि होली आपसी भाईचारे का संदेश देते हैं। यह त्योहार आपसी सद्भावना का प्रतीक है। सारे भेदभाव भूलाकर उसे मनाना चाहिए।

अनुपमा राय ने कहा कि होली मिलन समारोह एकता का प्रतीक है। यह त्योहार गिले-शिकवे को दूर करने का है। पुराने गिले-शिकवे को भूलकर एक-दूसरे को गले लगाया जाता है।

माधुरी राय ने कहा कि होली का रंग ऐसा रंग है जिसमें सभी मस्त मगन होकर नाचते और गाते हैं साथी एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर शुभकामनाएं देते हैं।

कार्यक्रम  को सफल बनाने मे ऋतु राय, नीलिमा राय, रूबी राय, सोनिया राय, पूनम सिंह, प्रीति रायने योगदान दिया।

कार्यक्रम में शुभ्रा सिंह, प्राची राय, नीतू सिंह, किरन सिंह, सोनिया राय, सौम्या राय, अर्पिता राय, अंजली तिवारी, श्रद्धा राय, सीमा राय, अमिता, माधुरी राय, मंजूश्री सिंह, सीमा राय, अमिता राय, अर्चना राय, सविता सिंह, शिवि राय, स्वेता राय, माधुरी शर्मा सहित लगभग 200 की संख्या में महिलायें उपस्थित थीं।  आये हुए अतिथियों का आभार अनुपमा राय और डा. राजलक्ष्मी राय ने किया। कार्यक्रम का संचालन मधुलिका राय और सुष्मिता तिवारी ने किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1391


सबरंग