MENU

ई-रिक्‍शा की बैट्री चोरी करने वाले चोर पुलिस के हत्‍थे चढ़े



 01/Apr/24

वाराणसी। पिछले दिनों ई रिक्‍शा से बैट्री की चोरी हो रही थी। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कड़ी कार्यवाही की। थाना कोतवाली की पुलिस ने 3 शातिर चोरों को चोरी की 08 रिक्शा की बैट्री (कीमती लगभग 01 लाख 20 हजार) के साथ गिरफ्तार किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त कोतवाली व राजीव कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के कुशल नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा दिनांक - 31.03.2024 को टोटों की विभिन्न स्थानों से चोरी की गयी बैटरी को बेचने के लिए ले जा रहे अभियुक्तगण को पाताल पुरी मठ के पास नवापुरा से गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे सेई-रिक्सा की कुल 8 बैटरी (कीमती लगभग 01 लाख 20 हजार) बरामद किया गया है। उक्त गिरफ्तारी बरामदगी के सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर मु0अ0सं0- 25/2024 धारा 41/411/414 भादविपंजीकृत कर थाना कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तारशुदा अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्तगण द्वारा विभिन्न स्थानों से टोटो की बैटरी को चोरी करके बेचने के लिए ले जाने की सूचना पर थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा 03 नफर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से टोटो की कुल 08 बैट्री बरामद किया है। पूछताछ करने पर अभियुक्तगण द्वारा बताया गया है कि साहब हम लोग पैसा कमाने के लिए वाराणसी शहर के गलियों में व ऐसे स्थानों पर जहां पब्लिक का आवागमन बहुत कम रहता है और उस स्थान पर टोटों खड़े रहते है हम लोग खड़े टोटो की बैटरी को आसानी से निकाल लेते हैं और चोरी की गयी बैटरी को बोरे में लेकर चले जाते है इससे किसी को शक नही हो पाता है। बैट्री के खरीददार आसानी से मिल जाते है और बैट्री का अच्छा पैसा भी मिल जाता है। इस पैसो को हम लोग आपस में बांट लेते है।

गिरफ्तार अभियुक्तगण में पहला आशीष कुमार पुत्रफूलचन्द्र निवासी पंचकोशी रसूल गढ़ थाना सारनाथ वाराणसी उम्र 20 वर्ष, दूसरा अंकित मिश्रा पुत्रविनय मिश्रा निवासीरायपुर थाना बहरिया बाद जनपद गाजीपुर उम्र 28 वर्ष, तीसरा विकास जायसवाल पुत्र वासुदेव जायसवाल निवासी 37/20A-1 रोपनपुर नटुई थाना सारनाथ जनपद वाराणसी उम्र 26 वर्ष है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2692


सबरंग