MENU

चुनावी तैयारी : वाराणसी लोकसभा के सभी 1909 बूथों पर भाजपा के जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारीयों से लेकर सभी ने किया टिफिन बैठक



 08/Apr/24

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विगत 31 मार्च को वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के सभी 660 पोलिंग स्टेशनों पर हुई टिफिन बैठक में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया था कि आगामी 7 अप्रैल को आप सभी बूथ स्तर पर भी टिफिन बैठक आयोजित कीजिये। प्रधानमंत्री के इसी आवाहन के तहत भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल कैंट विधानसभा अन्तर्गत रविदास मंडल स्थित बूथ संख्या 131 पर आयोजित टिफिन बैठक में शामिल हुए। इस अवसर पर भाजपा क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कार्यकर्ताओं से वोटर पर्ची वितरण, लाभार्थी सम्पर्क अभियान, माइक्रो डोनेशन,नमो एप डाउनलोड आदि विषयों पर विस्तार से चर्चा की एवं मतदान प्रतिशत  बढ़ाने के लिए कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए।

इस कार्यक्रम के तहत राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल ने उत्तरी विधान सभा के मतदान केंद्र राजकीय बालिका विद्यालय इंग्लिशिया लाइन के बूथ संख्या 287 पर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक की। इस दौरान राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल ने बूथ कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि घर-घर जाकर सभी मतदाताओं के पास वोटर पर्ची पहुंचा दे ताकि यह पता चल सके कि किसी का नाम छुटा तो नही है, अगर छुटा होगा तो उसे मतदाता सूची में जुड़वाया जा सके। कहा कि मतदान प्रतिशत अधिक हो इस पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

इस क्रम में शहर दक्षिणी विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी दक्षिणी विधानसभा अन्तर्गत पं दीनदयाल उपाध्याय मंडल के सूरजकुंड वार्ड के बूथ संख्या 93 पर टिफिन बैठक में शामिल हुए।

इस अवसर पर शहर दक्षिणी विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने बूथ समिति एवं पन्ना प्रमुखों के साथ संवाद किया व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए घर घर सम्पर्क एवं पर्ची वितरण के कार्ययोजना पर चर्चा की।

इस क्रम में कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव कैंट मंडल के तुलसीपुर वार्ड के बूथ संख्या 74 पर टिफिन बैठक में शामिल हुए। इस अवसर पर कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं से चुनाव की दृष्टि से बूथ पर किए जाने महत्वपूर्ण कार्यों पर चर्चा की।

इस क्रम में एमएलसी एवं भाजपा जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने रोहनिया विधानसभा के कर्मदेश्वर मंडल के ग्राम सभा कंचनपुर की बूथ संख्या 185 पर बूथ अध्यक्ष व पन्ना प्रमुखों के साथ टिफिन बैठक की। इस दौरान एमएलसी व वाराणसी भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने मतदाता पर्ची वितरण कार्य की प्रगति पर चर्चा की और पार्टी के चल रहे अभियानों की समीक्षा की। इस क्रम में भाजपा में भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कैंट विधानसभा अन्तर्गत शिवपुरवा वार्ड के बूथ नंबर 64 पर टिफिन बैठक की। इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कार्यकर्ताओं बूथ पर चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों की चर्चा की और इसमें गति लाने के लिए सुझाव दिए। इसी क्रम में क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने दक्षिणी विधानसभा की जवाहर नगर स्थित बूथ संख्या 327 परसह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर दक्षिणी विधानसभा के बिंदूमाधव वार्ड के बूथ संख्या 257 पर, महानगर महामंत्री नवीन कपूर उत्तरी विधानसभा की बूथ संख्या 286 पर, महामंत्री जगदीश त्रिपाठी उत्तरी विधानसभा के खजूरी वार्ड के बूथ संख्या 134 पर, जिला महामंत्री संजय सोनकर रोहनिया विधानसभा की शिवदासपुर वार्ड संख्या 281 पर, जिला महामंत्री प्रवीण सिंह गौतम सेवापुरी विधानसभा की गौर बूथ संख्या 232 पर टिफिन बैठक में शामिल हुए।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3962


सबरंग