MENU

दर्शन करने आए श्रद्धालुओं व श्रमिकों में संकल्प अन्नक्षेत्र ने किया खिचड़ी वितरण



 20/Apr/24

वाराणसी। श्री संकटमोच हनुमान जी को भोग लगाने के साथ श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन को आने वाले श्रद्धालुओं, क्षेत्र में जीवीकोपार्जन के लिए कठिन श्रम करने वाले श्रमिकों एवं व्यापारियों में संकल्प अन्नक्षेत्र के तत्वाधान में प्रसाद (खिचड़ी) का वितरण किया गया। जिसका लाभ सैकड़ों की संख्या में लोगों ने प्राप्त कर संस्था के स्वयंसेवकों को साधुवाद दिया। प्रसाद वितरण में श्रीमती मृदुला अग्रवाल, संजय अग्रवाल ‘‘गिरीराज’’ का विशेष सहयोग रहा। श्रद्धालु राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि बाबा श्री काशी विश्वनाथ जी का दर्शन प्राप्त कर प्रसाद वितरण शिविर में प्रसाद ग्रहण कर अच्छा लगा। समाज के हर वर्ग से प्रतिदिन हजारों श्रद्धालु यहां दर्शन करने के लिए आते। इस तरह के शिविर की व्यवस्था से लोगों को सहुलियत हो जाती है।

सूच्य हो कि संकल्प अन्न क्षेत्र के तत्वाधान में विगत दो वर्षों से सहयोगियों के सहयोग से प्रसाद वितरण का कार्य प्रारंभ किया रहा है, जिसके तहत प्रत्येक शनिवार को प्रसाद वितरण का कार्य सैकड़ों लोगों के बीच किया जा रहा है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से संकल्प संस्था के संरक्षक अनिल कुमार जैन, संतोष अग्रवाल (कर्णघंटा), गिरधर दास अग्रवाल (मद्रास क्लॉथ सेंटर), राजेन्द्र अग्रवाल (माड़ीवाले), प्रमोद कुमार, लव जी अग्रवाल, रंजनी यादव, अमित श्रीवास्तव, भईया लाल, मनीष सहित संस्था के अन्य सदस्य व सहयोगी उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8234


सबरंग