MENU

वाराणसी में कैंट विधानसभा के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन, पार्टी नेताओं ने कहा भाजपा कार्यकर्ता स्वयं को मोदी मानकर जी जान से लड़ रहे चुनाव



 23/Apr/24

वाराणसीलोकसभा चुनाव की दृष्टि से वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में भाजपाजनों ने तैयारीयां शुरू कर दी है जिसके अन्तर्गत कैंट विधानसभा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन रविंद्रपुरी के रामचंद्र शुक्ल चौराहा लेन नंबर 10 स्थित राम निवास में हुआ। वैदिक मंत्रोच्चार के साथ कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने पूजन अर्चन कर उद्घाटन कार्यक्रम की शुरुआत की तत्पश्चात बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक जगदीश पटेल, प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह के दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि जगदीश पटेल ने कहा कि काशी से सिर्फ मोदी ही चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि काशी का प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता स्वयं को मोदी मानकर जी जान से चुनाव लड़ रहा है। कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं ने 2014 और 2019 में मोदीजी को भारी बहुमत से जिताने के लिए अथक परिश्रम किया और इस बार  पुराने सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर एक नया कीर्तिमान स्थापित करने के लिए जी जान से लगे हुए हैं। इसलिए 2024 के चुनाव में मोदीजी की अपने संसदीय क्षेत्र काशी से सर्वाधिक वोटों से जीत सुनिश्चित है।

राज्यमंत्री डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु ने कहा कि काशी धार्मिक, आध्यात्मिक और सांस्कृतिक राजधानी होने के बावजूद विकास के लिए तरसती थी लेकिन मोदी के आने के पश्चात काशी संवरी है। कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं से अपेक्षा है कि आप प्रत्येक बूथ पर 370 प्लस का लक्ष्य लेकर कार्य करें और मोदीजी को ऐतिहासिक जीत की ओर ले जाएं।

कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि 2014 के पहले काशी विकास के लिए तरसती थी लेकिन आज काशी की बदलती सूरत दुनिया को आकर्षित कर रही है।

महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह की सभा में मातृशक्ति समेत भारी संख्या में सभी कार्यकर्ता पहुंचे और सभा को अभूतपूर्व बनाने के लिए पूरी तैयारी कर लें।

उक्‍त कार्यक्रम में विद्यासागर राय, जगदीश पटेल, दायशंकर मिश्रा "दयालु गुरु",  सौरभ श्रीवास्तव, अभिषेक मिश्रा, अमित राय, नवीन कपुर, अशोक पटेल, राहुल सिंह, अशोक यादव, जगदीश त्रिपाठी, मृदुला जायसवाल, सुभाष कुशवाहा, निर्मला पटेल,  नम्रता चौरसिया, गोकुल शर्मा, राम गोपाल वर्मा, किशन कनोजिया,शैलेन्द्र मिश्रा "सोनू" अनुपम गुप्ता, मनोज शाह, कुशाग्र श्रीवास्तव, शैलेश सिंह, रितिक मिश्रा अभिनव पाण्डेय सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संचालन अमित राय ने व धन्यवाद ज्ञापन क्षेत्र अध्यक्ष महिला मोर्चा नम्रता चौरसिया ने किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7091


सबरंग