MENU

पीएम द्वारा स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करने के बाद बनारस भारत के टूरिस्टो की पहली पसंद : डॉ. नीलकंठ तिवारी



 23/Apr/24

वाराणसी। वाराणसी लोकसभा अन्तर्गत शहर दक्षिणी विधानसभा के पं. दीनदयाल उपाध्याय मंडल में युवा मोर्चा द्वारा 'नमो युवा चौपाल' कार्यक्रम सेक्टर हौज कटोरा के होटल सिंह रेसीडेंसी में आयोजित हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शहर दक्षिणी के विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने नमो युवा चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि वाराणसी के लिए 2014 से पहले ये कहा जाता था कि वाराणसी में गन्दगी का अम्बार है परंतु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करने के बाद आज वाराणसी भारत के टूरिस्टो की पहली पसंद बन चुकी है। कहा कि काशी विश्वनाथ धाम के बनने के बाद काशी के इंफ्रास्तक्चर में अभूतपूर्व परिवतन हुआ है। चाहे वो रोड, हो या पार्किंग हो या स्मार्ट स्कूल सभी विकास कार्य अब पूर्ण रूप से काशी के समृद्धि, भव्यता में चार चांद लगा रहे है। कहा कि अब बारी हम काशीवासियों की है कि वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रेकार्ड मतों से विजयी बना कर इतिहास बनाया जाए।

क्षेत्रीय मंत्री युवा मोर्चा संदीप केशरी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की ताकि काशी से अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रिकार्ड मतों जीत सुनिश्चित हो। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत को 2047 तक विकसित भारत बनाने का जो संकल्प लिया है,उसे पुरा करने में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रियांशु तिवारी और मंडल अध्यक्ष गोपालजी गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार के कार्यो पर विस्तार से प्रकाश डाला।

'नमो युवा चौपाल का संचालन करते हुए महानगर महामंत्री ओम तिवारी ने युवा मतदाताओं को वोट की ताकत से भारत को विश्व गुरु बनाने व विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प की पूर्ति में अपना योगदान देने की अपील की।

चौपाल में क्षेत्रीय पार्षद संजय केसरी, श्रवण गुप्ता, आशुतोष सिंह मोनू, मनीष गुप्ता, गगन मिश्रा, महानगर उपाध्यक्ष संजय विश्वकर्मा, तिरूपति मिश्रा, दीपक पांडेय, अभिषेक सेठ, मोनीष गुप्ता, दीपक गुप्ता, संतोष सोलापुरकार, मयंक चौरसिया, शिव कुमार, किशन शुक्ला, सूरज चौरसिया, राहुल गुप्ता, शिवंशु यादव सहित सभी युवा साथियों की उपस्थिति रही। धन्यवाद ज्ञापन यूवा मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष मिलन केशरी ने किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1285


सबरंग