MENU

वाराणसी समेत देश के तीस एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी भरी मेल के बाद हाईअलर्ट जारी



 30/Apr/24

सोमवार को सुबह एयरपोर्ट के ऑफिशियल मेल पर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल मिलने के बाद वाराणसी एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। एक अज्ञात ई-मेल एयरपोर्ट निदेशक को प्राप्त हुआ था, जिसमें वाराणसी समेत देश के तीस एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी लिखा है। मेल में लिखा गया है कि हमने सभी एयरपोर्ट पर बम फिट कर दिया है। जो एक रिमोट का बटन दबाते ही ब्लास्ट हो जाएगा। जिसके बाद से एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया साथ ही एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट के कांफ्रेंस हाल में आपात बैठक बुलाई गई, जिसमें सीआईएसएफ़ और उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ ही सुरक्षा से जुड़े अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

इसी कड़ी में वाराणसी एयरपोर्ट के आस-पास के गांव, बैकुंठपुर, सगुनहा, घमहापुर, मंगारी आदि गांव में रूट मार्च किया गया। एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों ने गांववालों से बातचीत कर बाहर से आने वालों की सूचना देने को कहा। साथ ही कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने को कहा।

इस बारे में सीआईएसएफ के वरिष्ठ कमांडेंट अजय कुमार ने बताया कि एयरपोर्ट के ऑफिशियल मेल एकाउंट पर सोमवार को एक मेल प्राप्त हुआ जिसमें वाराणसी समेत देश के तीस हवाईअड्डों को उड़ाने की धमकी है। हालांकि ये किसी सिरफिरे का काम हो सकता है! लेकिन फिर भी हमने सुरक्षा बढ़ा दी है। एक आपात बैठक भी हुई है, जिसमें स्थानीय पुलिस और एलआईयू और आईबी के अधिकारी मौजूद रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7439


सबरंग