MENU

पन्ना प्रमुखों के बल पर भाजपा हासिल करेगी रिकार्ड मतों से जीत: धर्मपाल सिंह



 06/May/24

प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने पिंडरा विधानसभा में पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को किया संबोधित

वाराणसी 05 मई। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन)  धर्मपाल सिंह ने रविवार को  पिंडरा विधानसभा में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में सहभागिता की। उन्होंने पन्ना प्रमुखों को मतदान बढ़ाने का मंत्र दिया। 
उन्होंने कहा कि मतदान से पहले सभी बूथ अध्यक्ष समेत उनके कमेटी के सभी सदस्य और पन्ना प्रमुख अपने-अपने क्षेत्र के सभी घरों में कम से कम दो-तीन बार संपर्क जरूर करें। साथ ही अपने साथ घर के हर सदस्य को मोदी की गारंटी पत्र देकर उसके बारे समझाएं भी। कहा कि पन्ना प्रमुख ही भाजपा को इस चुनाव में भारी मतों की जीत दिलायेंगे। 
धर्मपाल सिंह ने आगे कहा कि पन्ना प्रमुखों के साथ ही मतदान प्रबंधन से जुड़े सभी पदाधिकारियों को हर बूथ पर जीत का मार्जिन बढ़ाने का टास्क दिया। कहा की पन्ना प्रमुख सुबह 7 बजे ही अपने परिवार और पड़ोसियों के साथ मतदान करें। इसके बाद अपने पन्ने के हर वोटर को पोलिंग बूथ तक ले जायें। यह काम मतदान खत्म होने तक करते रहें। कहा कि भाजपा के प्रति लोगों में विश्वास है और मोदी जी उस विश्वास को पूरा करने की गारंटी हैं। 
संगठन महामंत्री ने पन्ना प्रमुखों से कहा कि घर-घर संपर्क के दौरान सभी मतदाताओं को भाजपा के संकल्प पत्रों में लिखे मोदी की गारंटी के बारे में समझाए, बताए। उन्होंने कहा कि सभी घरों के दरवाजों पर भाजपा का स्टीकर लगाएं और मतदान का मार्जिन बढ़ाने पर भी फोकस करें। उन्होंने कहा की हर बूथ पर भाजपा को अधिकतम मिले वोटों में 370 वोट जोड़ने हैं। यह कार्य बिना पन्ना प्रमुखों की सक्रियता के नहीं हो सकता है।
विशिष्ट अतिथि भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल एवं मछली शहर के लोकसभा प्रत्याशी बी.पी. सरोज ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
स्वागत भाषण पिंडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह ने एवं संचालन अजय उदल ने किया।
कार्यक्रम में डॉ अजय सिंह, हरिओम मिश्रा, क्षेत्र महामंत्री द्वय सुशील त्रिपाठी, संतोष पटेल, जिला उपाध्यक्ष सुरेश सिंह, पवन सिंह, जय प्रकाश दुबे, सोमनाथ यादव आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2864


सबरंग