MENU

निरहुआ के समर्थन में रोड शो में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, अपर्णा यादव समेत कई भोजपुरी स्टार हुए शामिल



 25/May/24

Loksabha Election: आजमगढ़ लोकसभा-2024 चुनाव के छठवें चरण का आज अंतिम दिन है। इस चरण के दौरान उत्तरप्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर वोटिंग 25 मई को होगी। इस दौरान राज्य की आजमगढ़ सीट पर भी वोटिंग होगी, जहां बीजेपी और समाजवादी पार्टी में सीधी टक्कर होने की संभावना है। अंतिम दिन भाजपा और सपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। जहां निरहुआ के समर्थन में रोड शो में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, अपर्णा यादव समेत कई भोजपुरी स्टार शामिल हुए। जिसमे आम्रपाली दूबे, नीलम गिरी, अक्षरा सिंह समेत कई हस्ती निरहुआ के समर्थन में मैदान में कूद गए है।

भोजपुरी एक्ट्रेस के अलावा भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़े रितेश पांडेय, अरविंद अकेला कल्लू’, संजय पांडेय और मनोज टाइगर उर्फ बताशा चाचा रोड शो में शामिल हुए। वहीं बीजेपी उम्मीदवार के लिए मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव और मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी नजर आएं।

हालांकि बीते कुछ दिनों से भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आजमगढ़ में कैंप की हुई हैं। वह कई जगहों पर चौपाल करते हुए नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि यह सीट यादव बहुल इलाके की मानी जाती है। यहां बीते कुछ चुनावों के दौरान अखिलेश यादव के परिवार का दबदबा रहा है। लेकिन बीते उपचुनाव में यहां बीजेपी के टिकट पर दिनेश लाल यादव ने जीत दर्ज की थी। अब एक बार फिर समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया है। जबकि दूसरी ओर बीजेपी के टिकट पर मौजूदा सांसद निरहुआ चुनावी मैदान में हैं और वह 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के सामने हार का सामना कर चुके हैं।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6763


सबरंग