MENU

DM गाजीपुर पर यूट्यूबर ने की थी अभद्र टिप्पणी, अब हुआ यह हाल



 11/Jun/24

गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी पर बेहद अभद्र टिप्पणी करने वाले एक युवक नसीर मोहम्मद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नसीर ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से डीएम पर अभद्र टिप्पणी की थी और अपशब्दों का प्रयोग किया था।जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार ने मामले में सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उसको उसके पैतृक कब्रिस्तान काली बाग में दफन किया गया था. 28 मार्च को बांदा के मेडिकल कॉलेज में मुख्तार की मौत हुई थी और 30 मार्च को उसे गाजीपुर मुहम्मदाबाद में दफन किया गया था।मुख्तार को दफन किये जाने के दौरान डीएम आर्यका अखौरी और मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी में तीखी बहस हुई थी जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

दरअसल कब्रिस्तान में कुछ ही लोगों के जाने की अनुमति प्रशासन ने दी थी लेकिन वहां भीड़ बहुत ज्यादा हो गयी थी जिसपर डीएम ने आपत्ति की थी और इसको लेकर डीएम और अफजाल अंसारी के बीच बहस हुई थी। डीएम का कहना था कि इतनी भीड़ को वो कब्रिस्तान के अंदर जाने की अनुमति नहीं दे सकती। वहीं अफजाल अंसारी का कहना था कि वो लोगों को मुख्तार अंसारी को मिट्टी देने से नहीं रोक सकती।

डीएम ने इसके बाद वहां उपस्थित भीड़ पर मुकदमा दर्ज कराने की बात की थी पर बाद में उनके स्तर से इस मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं की गयी। अफजाल अंसारी जब जीत गये तब इस घटना का हवाला देते हुए नसीर मोहम्मद ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें कहा गया कि अब डीएम साहिबा तय करेंगी की कितने लोग मिट्टी देंगे। इसके बाद चैनल पर डीएम के बारे में अभद्र टिप्पणी कर उस पर लोगों के कमेंट भी मांगे गये। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके ऊपर आईपीसी की धारा 504,505(2) और 509 के तहत कार्रवाई की जा रही है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1668


सबरंग