MENU

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने भाइयों के साथ लगाया एक पेंड़ मां के नाम पौधा



 08/Jul/24

बबुरी संवाद!

देश भर में पौधारोपण अभियान के तहत जगह जगह पौधरोपण किया जा रहा है। इसी क्रम में भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी अपने भाइयों के साथ यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल बबुरी के प्रांगण में पौधरोपण किया। इस दौरान मां के नाम पौधा लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पेंड़ मां के नाम अभियान के आह्वान पर भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने पौधा लगाकर वृक्षारोपण का संदेश दिया।

इस दौरान भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने बताया कि यदि सभी लोग अपने मां के नाम पर एक पौधारोपण का कार्य करें तो उसके मन की स्मृति भी जीवित हो जाएगी और इसके साथ ही साथ देश क्षेत्र में वातावरण भी संतुलित होगा। जिससे क्षेत्र हरा-भरा दिखने लगेगा। वही भाजपा नेता ने लोगों को पेड़ लगाने के लिए प्रेरित किया।पेड़-पौधे ईश्वर द्वारा प्रदत्त एक बहुमूल्य उपहार हैं जिनका संबंध सीधे तौर पर मानव जीवन के अस्तित्व से जुड़ा हुआ है। पेड़ इंसानों को जीवन जीने के लिए जरूरी आक्सीजन प्रदान करते हैं। इसके अलावा फल व छाया भी हमें पेड़ों से प्रदान होती है। पेड़ों की मौजूदगी से पर्यावरण संतुलन कायम रहता है और समय पर बरसात भी होती है।

इस मौके पर रविशंकर त्रिपाठी, राजकुमार त्रिपाठी, अरविंद त्रिपाठी, धीरज पाठक, सूरज, संतोष, अरविंद मिश्रा, राहुल, अमित सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6662


सबरंग