MENU

बनारस में पूर्वाहन तक मिले 15 नये कोरोना संक्रमित मरीज 



 12/Jul/20

आज वाराणसी जिले में शनिवार को सायं से रविवार को पूर्वाहन तक बीएचयू लैब से प्राप्त 132 रिपोर्ट में से  15 नये कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये। 

इस प्रकार वाराणसी जनपद में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 813 हो गया है। जबकि 435 मरीज स्वस्थ होकर अपने अपने घरों के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 352 है, जबकि 26 की मृत्यु हो चुकी है।

आईजीआरएस (जनसुनवाई) पोर्टल पर प्राप्त संदर्भो के निस्तारण में जनपद वाराणसी उत्तर प्रदेश के टॉप-10 में

प्रदेश की रैंकिंग में वाराणसी जनपद को मिला आठवां स्थान

वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के दिशा निर्देशानुसार शासन की मंशा के अनुरूप जन सामान्य की समस्याओं का गुणवत्ता के साथ प्राथमिकता पर त्वरित निस्तारण किये जाने के परिणाम स्वरूप आईजीआरएस (जनसुनवाई) पोर्टल पर प्राप्त संदर्भो के निस्तारण के सम्बन्ध में उत्तर प्रदेश के टॉप-10 जनपदों में जनपद वाराणसी को स्थान प्राप्त हुआ है। रैंकिग में प्रथम स्थान-जनपद लखनऊ को, द्वितीय स्थान-जनपद झांसी, तीसरा स्थाना-मुजफ्फरनगर को प्राप्त हुआ है। जबकि जनपद वाराणसी को आठवां स्थान प्राप्त हुआ है। जिलाधिकारी ने  विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया हैं कि इस माह संदर्भो का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण और तत्परता से करें, ताकि जनपद वाराणसी प्रदेश में अव्व्ल स्थान प्राप्त करें।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि 15 जुलाई से भूतपूर्व सैनिकों एवं सैनिक परिवार की समस्याओं के निस्तारण हेतु वृहद अभियान चलाया जायेगा। कोई भी भूतपूर्व सैनिक अथवा सैनिक परिवार अपनी शिकायत कार्यालय में अथवा कार्यालय में उपलब्ध शिकायत पेटिका के माध्यम से  उपलब्ध करा सकते हैं। प्राप्त उनकी समस्याओं का प्राथमिकता पर समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ निस्तारण सुनिश्चित कराया जाएगा।

   


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

5154


सबरंग