MENU

सीबीएसई बारहवीं में डैलिम्‍स सनबीम स्‍कूल का शानदार प्रदर्शन



 14/Jul/20

 

केन्‍द्रीय माध्‍यमिक शिक्षा परिषद सीबीएसई, दिल्‍ली द्वारा संचालित आल इंडिया सीनियर सेकेण्‍डरी परीक्षा एआईएसएससीई बारहवीं की परीक्षा में डैलिम्‍स सनबीम स्‍कूल के छात्रों का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा।

संस्‍था के अध्‍यक्ष डॉ.प्रदीप बाबा मधोक ने सभी उत्‍तीर्ण छात्र-छात्रओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संस्‍था के छात्रों ने अपने मेहनत और लगन से शानदान प्रदर्शन कर हम सभी की गरिमा को बढ़ाया है। उन्‍होंने बताया कि सत्र 2019-20 में बारहवीं की बोर्ड परीक्षा में विद्यालय के 240 लड़के एवं 115 लड़कियों का पंजीकरण हुआ था, जिनमें सभी ने सफलता प्राप्‍त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

विज्ञान वर्ग में सर्वोच्‍च स्‍थान प्राप्‍त करने वाले छात्र-छात्राओं में से नम्रा, साहब ने 97.6 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्‍थान अभिनव प्रियदर्शी ने 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर द्वितीय स्‍थान, अदिति सिंह यादव ने 96.8 प्रतिशत के साथ तृतीय स्‍थान एवं आर्यन कोहली ने 96.6 प्रतिशत के साथ चतुर्थ के साथ सफलता हासिल की है।

कॉमर्स वर्ग में सर्वोच्‍च स्‍थान प्राप्‍त करने वाले छात्र-छात्राओं में से गौतम संघमित्रा ने 98.8 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्‍थान चित्रा जायसवाल ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्‍त कर दितीय स्‍थान, अविनाश कुमार ने 96.8 प्रतिशतके साथ तृतीय स्‍थान एवं ओम जैन ने 96.00 प्रतिशत के साथ चतुर्थ के साथ सफलता हासिल की है।

हूमनिटिज,कला वर्ग में सर्वोच्‍च स्‍थान प्राप्‍त करने वाले छात्र-छात्राओं में से परमिता ठाकुर ने 95.6 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रथम स्‍थान निखिल कुमारने 95.00 प्रतिशत अंक दितीय स्‍थान, इशिका मिश्रा ने 94.00 प्रतिशत के साथ तृतीय स्‍थान एवं आयुषी मौर्या ने 93 प्रतिशत के साथ चतुर्थ के साथ सफलता हासिल की है।

डैलिम्‍स सनबीम स्‍कूल रोहनियॉं के अभिनव प्रियदर्शि सर्वोच्‍च अंक 97.2 प्रतिशत प्राप्‍त कर छात्रावास को गौरवान्ति किया।

इस अवसर पर संस्‍था की निदेशिका श्रीमती पूजा मधोक ने कहा कि इस सफलता का श्रेय छात्रों के अथक परिश्रम एवं लगन के साथ विद्यालयका सुव्‍यवस्थित एवं आधुनिक शैक्षणिक वातावरण, कर्मठ एवं अनुभवी शिक्षक तथा जागरुक अभिभावकों को जाता है, जिन्‍होंने इन कुशाग्रबुद्धि बच्‍चों को सही समय पर उनकी आवश्‍यकतानुसार सहयोग प्रदान किया।

संस्‍थान की सह निदेशक श्री माहिर मधोक ने सभी छात्रों के उज्‍जवल भविष्‍य की कामना किया।

संस्‍था की प्रधानाचार्या श्रीमती कविता बेंसला ने बच्‍चों एवं उनके अभिभावकों बधाईयॉ एवं उनके उज्‍जवल भविष्‍य की कामना की।

इस अवसर पर संस्‍था की सभी शाखाओं के रामकटोरा,सिगरा एवं रोहनियॉं, के प्रधानाचार्य उपाप्रधानाचार्य, हेड-मिस्‍ट्रेस एवं अध्‍यापकगण ने छात्र-छात्राअेंको उनकी अभूतपूर्व उपलब्धि के लिए बधाई दी।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8842


सबरंग