MENU

सेठ एमआर जैपुरिया स्‍कूल बाबतपुर का 12वीं की परिक्षा में शानदार प्रदर्शन



 14/Jul/20

सीबीएसई बारहवीं के परिक्षा परिणाम में सेठ एमआर जैपुरिया स्‍कूल्‍स बाबतपुर वाराणसी के छात्र-छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया। हृषिका चौबे ने 95.8 प्रतिशत , विशाल यादव ने 94.8 प्रतिशत, एवं लतिका सिंह ने 94.6 प्रतिशत के साथ तृतीय स्‍थान प्राप्‍त किया।

इसके अतिरिक्‍त कुशाग्र शर्मा, कुशाग्र श्रीवास्‍तव, विशाल गिरी, निखिल कुमार, मनीषा जायसवाल, अंशित कुमार गुप्‍ता, व गौरव गुप्‍ता ने शीर्ष दस स्‍थानों में जगह प्राप्‍त की।

इस वर्ष के परिणामों में कुशाग्र श्रीवास्‍तव, स्‍वस्तिका गुप्‍ता, हर्ष केशरी, विमल केशरी, पल्‍लवी कुमारी, अर्चा मिश्रा ने विभिन्‍न विषयों में शतप्रतिशत अंक प्राप्‍त किये।

छात्र-छात्राओं के उत्‍कृष्‍ट प्रदर्शन पर अपने बधाई संदेश में चेयरमैन दीपक कुमार बजाज ने कहा कि परीक्षाएं बच्‍चों का सकारात्‍मक मूल्‍यांकन करते हुए भविष्‍य के लिए राह दिखाती है।

स्‍कूल प्रधानाचार्या सुधा सिंह ने कहा कि शिक्षा की यात्रा में कक्षा बारह एक महत्‍वपूर्ण पड़ाव है और निश्‍चत ही इस सफलता से उनके उत्‍साह व ऊर्जा में वृद्धि होगी।

छात्र-छात्राओं के उत्‍कृत प्रदर्शन पर सेठ एमआर जैपुरिया स्‍कूल्‍स बनारस के प्रबंध निदेशक मनोज बजाज, अधिशासी निदेशक श्‍याम सुन्‍दर बजाज, अनिलके जाजोदिया एवं नरेन्‍द्र पाण्‍डेय ने छात्रों के उज्‍जवल भविष्‍य की शुभकामना के साथ बधाई संदेश दिये।

   

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2895


सबरंग