MENU

किसान न्याय मोर्चा किसान ने चन्दौली में किया विभिन्न किसान संगठनों का महापंचायत



 17/Oct/22

किसान न्याय मोर्चा किसान यूनियन और विभिन्न  किसान संगठनों का महापंचायत ग्रामसभा फेसुड़ा के कम्पोजिट  विद्यालय में हुई, जिसमे फैसला लिया गया कि किसानों के सम्मान के लिए संघर्ष किया जाएगा।

इस अवसर पर किसान मोर्चा के प्रदेश संयोजक महेंद्र प्रसाद एडवोकेट ने कहा कि कोई भी ऐसा कानून नहीं है जिसके तहत किसानों की जमीन को हड़पी जा सके। उन्होंने कहा कि किसानों की लड़ाई लंबी चलेगी इसलिए सबको कमर कसकर तैयार रहना होगा, तभी प्रशासन पर दबाव बनाया जा सकता है।

इस अवसर पर विधायक प्रभु नारायण यादव ने कहा कि हम और हमारी पार्टी किसानों के आंदोलन के साथ हैं और जो भी निर्णय आप लोग करेंगे हम सदैव खड़े रहेंगे। इंद्रजीत शर्मा ने कहा कि जब तक किसान आपसी भाईचारा बनाकर लंबी लड़ाई नहीं लड़ेंगे तब तक किसान का हित नहीं होगा किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष शमीम मिल्की ने कहा कि किसानों ने दिल्ली में आंदोलन कर सरकार को किसान बिल वापस लेने के लिए बाध्य कर दिया था। उसी तर्ज पर हमें भी लड़ाई लड़ना होगा इस अवसर पर संतोष यादव, रजनीकांत पांडे, रामानंद यादव, किस्मत यादव सुशील यादव , राम अवतार यादव, भोजू राम, पारसनाथ तिवारी सहित अनेक किसान नेता मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता अशोक सिंह एवं संचालन राजबहादुर सिंह ने किया। सभा के अंत में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री मुलायम सिंह यादव को 2 मिनट मौन रहकर सभी ने श्रद्धांजलि अर्पित की।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1621


सबरंग