MENU

चोरों ने उड़ाया चिकित्सक की बाइक, चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद



 11/May/23

चंदौली। नगर व ग्रामीण क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही। ताजा मामला अलीनगर थाना क्षेत्र का हैं। गोधना गांव स्थित रामा देवी हॉस्पिटल के समीप मंगलवार को दोपहर के दौरान अज्ञात चोरों ने खड़ी बाइक को गायब कर दिया। जिसकी फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में पीड़ित ने अलीनगर थाने में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वही अलीनगर थानाअध्यक्ष ने शिकायत मिलने के बाद मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया।

लौंदा गांव निवासी पिड़ित फैजान अहमद ने मंगलवार को अलीनगर थाने में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना गांव के रामा देवी हॉस्पिटल में मेरा छोटा भाई इरफान अहमद कार्यरत हैं। उसकी हास्पिटल के समीप खड़ी बाइक को अज्ञात चोरों ने गायब कर दिया। उन्होंने बताया कि लगभग 10:00 बजे सुबह के करीब मेरा छोटा भाई इरफान अहमद घर से रामादेवी हॉस्पिटल में गया था। जिसका गाड़ी नंबर UP67P5768 है। वही रामादेवी हॉस्पिटल के बाहर बाइक को खड़ा किया। जब लगभग 2:00 बजे दोपहर के करीब इरफान हॉस्पिटल से बाहर आया तो देखा बाइक गायब है। आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। जब कुछ दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चेक किया तो अज्ञात चोरों के साथ अपनी पैशन प्रो बाइक देखी तो पहचान गया। इस दौरान इरफान ने बताया कि रोज की तरह बाहर बाइक (पैशन प्रो) खड़ी करके हॉस्पिटल के अंदर काम करने चले जाते थे। जब लंच का समय हुआ तो नीचे जाकर देखा तो उस स्थान पर बाइक नहीं खड़ी थी।

इस संबंध में अलीनगर थानाध्यक्ष शेषधर पांडेय ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा चोरी की बाइक की शिकायत की गई है। इस मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही सफलता मिलेगी।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7459


सबरंग