MENU

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी के नेतृत्व में आम जनमानस ने सुनी मन की बात कार्यक्रम का 103 संस्करण



 30/Jul/23

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय मन की बात कार्यक्रम का 103 संस्करण को भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने मुगलसराय  विधानसभा के बूथ संख्या 310  ग्राम हटिया में भाजपा कार्यकर्ताओ संग उत्साह उमंग से धैर्य पूर्वक सुना गया ।

मन की बात कार्यक्रम के 103 वें संस्करण को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि यह अनोखा पर्व हर महीने आता है मन की बात से एक दूसरे से लोग जुड़े हैं मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रत्येक मन की बात में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने की बात कही , वृक्षारोपण आंदोलन को तेज करने व प्रत्येक नागरिक को वृक्ष लगाने की बात कही, मन की बात में नशा मुक्ति अभियान पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने विचार वक्त किए। आज के कार्यक्रम में कई महत्वपूर्ण बातों का जिक्र किया. देशवासियों के असाधारण जज्बे की सराहना की तो मानसून की बात करते हुए पीएम मोदी ने जलसंरक्षण की भी बात की ।

इस दौरान भाजपा नेता सुर्यमुनी तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के प्रेरणादायक उदबोधन जीवन में नई ऊर्जा का संचार करता है सावन का पवित्र महीना चल रहा है  और बताया कि मोदी सरकार में भारत के तीर्थों का महत्व बढ़ा है और पूरी दुनिया से लोग इसे देखने आ रहे हैं. भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा, हमारे पर्व, हमारी परंपराएं हमें गतिशील बनाते हैं, उत्तर प्रदेश सरकार ने वृक्षारोपण अभियान के तहत एक दिन में 30 करोड़ पौधे लगाकर रिकॉर्ड बनाया है, इस तरह के कार्यक्रम जनभागीदारी के बिना नहीं हो सकते है ।

इस मौके पर भाजपा नेता सुर्यमुनी तिवारी, नरेंद्र प्रताप सिंह, रामाश्रय मौर्या, शिव प्रकाश, प्रियांशु, राजनाथ पासवान, मुकेश कुमार, संजय, मनोज, ओमकार, दीपक सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2393


सबरंग