MENU

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी के नेतृत्व में सुनी मन की बात का ऐतिहासिक 100 संस्करण



 02/May/23

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय मन की बात कार्यक्रम का 100 संस्करण को भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने सकलडीहा विधानसभा के सकलडीहा में भाजपा कार्यकर्ताओ संग उत्साह उमंग से धैर्य पूर्वक सुना गया ।

मन की बात कार्यक्रम के 100 वें संस्करण को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि यह अनोखा पर्व हर महीने आता है मन की बात से एक दूसरे से लोग जुड़े हैं मन की बात आध्यात्मिक यात्रा बना है मन की बात कार्यक्रम का हर बात जन आंदोलन बना है, देश में कई लोगो ने मेहनत से सफलता पाई है । स्वच्छ भारत मिशन देश में नया युग लाया है । स्टार्ट अप योजना का लाभ देश का हर वर्ग लाभ ले रहा है खिलौना उद्योग को बढ़ावा दिया है।

इस दौरान भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि महिलाएं आज देश का नेतृत्व कर रही हैं स्वयं सहायता समूह देश में रोजगार का अवसर दे रहा है मन की बात से हर आयु के लोग जुड़ रहे हैं मोदी जी के नेतृत्व में देश नित नए आयाम स्थापित कर रहा है हम सब को मोदी जी के मन की बात का अनुसरण करना चाहिए व देश के विकास में सहयोग करना चाहिए, एक भारत श्रेष्ठ भारत का संकल्प लेकर देश के विकास में अपना योगदान देकर सहयोग करना चाहिए , महिलाएं आज आत्मनिर्भर बनकर काम कर रही है, देश में जन धन योजना, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना, हर घर नल जल योजना से हर वर्ग लाभवंतीत हो रहा है

इस मौके पर भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी, जिला मंत्री किरन शर्मा, डॉ शंभूनाथ गोंड, भानु प्रताप सिंह, विजय गुप्ता, मोनू पाण्डेय,रमाशंकर खरवार, पूनम चौहान, कुमुदबिहारी सिंह, विजय यादव, रवि सिंह, मनोरमा, उषा, शारदा, उर्मिला, सरोज, बिंदु, मोनिका, मंजू राजभर, सतीश दूबे, विनय तिवारी सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6038


सबरंग