MENU

सुंदरियों ने दिया पत्रकारों के सवालों का जवाब



 07/Dec/21

वाराणसी-शाम ढलते ढलते सुंदर पुर नेवादा मार्ग पर होटल उदय पैलेस में लोगों की चहल पहल बढ़ने लगी थी एक बार तो ऐसा लगा जैसे किसी फ़िल्म की शूटिंग होने वाली है लेकिन कुछ ही देर में तस्वीर साफ़ हो गई कि यहां जो अभी पिछले महीने में सौंदर्य प्रतियोगिता आयोजित की गई थी उन सुंदरियों ने आज के दिन एक संक्षिप्त प्रेस वार्ता आयोजित हुआ । जिसमें मिस बनारस चुनी आयुषी जायसवाल एवम् सुकन्या सिंह ने ख़ुद को फ़ैशन की दुनिया में मिस इंडिया से लेकर मिस वर्ल्ड तक के ख़िताब पाने की अपनी चाहत बतायी तो फर्स्ट रनर अप रहीं श्रेया माथुर ने भी पत्रकार वार्ता में कुछ इसी तरह की चर्चा कीं जबकि सेकेंड रनर अप मुस्कान सिंह ने बॉलीवुड में जाने की अपनी इच्छा व्यक्त कीं।

जबकि टाईटिल विनर अंजलि साहनी ने डॉक्टर बनने का सपना लिए वो अभी पढ़ाई करती हैं।

जबकि मिसेज़ बनारस चुनी गईं रागिनी सिंह ने मिसेज़ इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का अपना इरादा जताया। मिसेज़ रागिनी सिंह गाजीपुर के एक स्कूल में शिक्षिका हैं जबकि उनके पति यूनियन बैंक में ब्रांच मैनेजर के पद पर हैं।

पुरूष वर्ग में आदिल खान ने भी पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मॉडलिंग एवं एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखाने की बात कही।

ये पत्रकार वार्ता फ़ैशन डिज़ाइनर एवम् मिश इंडिया रह चुकी रुबी राय तथा मोहित जायसवाल के नेतृत्व में सम्पन्न हुई।

मंच सज्जा अंजलि सिंह आकाश तथा अली ने तैयार किया था जो बहुत प्रशंसनीय था जिस पर सभी मॉडलों ने पत्रकारों के सामने रैम्प वॉक करके दिखाया। जो बड़ा ही सराहनीय था चूंकि ये सारी मॉडल एक सामान्य परिवार से बिलॉन्ग करती हैं इसलिए इनकी प्रतिभाओं को देख कर हॉल में मौजूद लोग दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो गए।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4001


सबरंग