MENU

भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी के नेतृत्व में भाजपाजनो ने मनाया प्रधानमंत्री का 72वां जन्मदिवस



 17/Sep/22

आज जनपद चंदौली के ग्रामसभा दूदे में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ संख्या क्रमशः 302,303 एवं 304 पर देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का 72वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया , इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी रहे । 

इस मौके पर भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर प्रकाश डाला व बताया की आज देश में चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री है वह संभव है तो सिर्फ भाजपा में ही संभव है ,मोदी जी के नेतृत्व में देश नए नए आयाम लिख रहा हैं देश मोदी जी के विश्व में अपना सिर ऊंचा कर रहा ।

इस दौरान भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि भाजपा संगठन देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में विविध प्रकार के सामाजिक कार्यक्रमों जैसे रक्तदान शिविर,पौधारोपण, स्वच्छता अभियान , स्वास्थ्य मेला आदि के माध्यम से मानने का आयोजन किया है ।

इस मौके पर सेक्टर संयोजक शंकर सिंह, कामेश्वर तिवारी ,गया सिंह,पप्पू पटवा,माधव विश्वकर्मा, परदेशी कन्नौजिया, रामाश्रय गिरी, अनिल कुमार , इंदु प्रकाश सिंह, मृत्युंजय सिंह,मुन्नू विश्वकर्मा एवं इत्यादि लोग उपस्थित रहे ।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9927


सबरंग