MENU

भाजपा प्रबुद्ध बैठक में शामिल हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह



 28/Feb/22

एक मत किसी भी विधायक को चुनने के लिए नहीं अपितु सनातन संस्कृति एवं मां भारतीय के सम्मान की रक्षा के लिए होगा

नेशनल हाइवे, झांसी स्थित यथार्थ नर्सिंग कालेज एवं पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के सभागार में शनिवार को भाजपा प्रबुद्ध बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह व विशिष्ट अतिथि विधायक साधना सिंह रही। इसके पूर्व यथार्थ नर्सिंग कॉलेज एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के कैंपस में बने हेलीपैड में लगभग 11:00 बजे अपने निजी हेलीकॉप्टर से उनका आगमन हुआ। लोगों ने पुष्पवर्षा एवं माल्यार्पण करते हुए हेली पैड से लेकर कालेज के सभागार तक बहुत गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। मुख्य अतिथि को कालेज की ओर से राम मंदिर के माडल का स्मृति चिन्ह एवं माल्यार्पण करके उनका स्वागत किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलित करने के पश्चात हुआ। इसके उपरांत कॉलेज की छात्राओं द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया तथा स्वागत भाषण कालेज के चेयरमैन डॉ धनंजय सिंह ने दिया।

बैठक में प्रबुद्ध जनों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव राष्ट्र धर्म बचाने के लिए है, दुनिया की तमाम भारत विरोधी शक्तियां भारत को खंडित करने के लिए लगी हुई है। सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 1930 में लखनऊ के अधिवेशन में जिन्ना ने कहा था कि हिंदू-मुस्लिम एक साथ नहीं रह सकते, लेकिन मोदी जी ने यह करके दिखाया कि जो सुविधाएं हिंदुओं को दी। वहीं, सुविधाएं मुसलमानों को भी मिली हैं। उनमें आपस में कोई भेदभाव नहीं किया। आवास, शौचालय, बिजली, राशन की सुविधा सभी गरीबों को दिया गया, अगर हिंदुओं का इतिहास देखा जाए तो सतयुग, त्रेता, द्वापर के बाद कलयुग में भी 5000 वर्ष बीत चुका है, लेकिन उनका इतिहास छठी शताब्दी 1600 वर्ष पूर्व से है। पूरे विश्व में मुस्लिमों के 57 देश हैं, लेकिन कोई भी एक देश ऐसा नहीं, जिसे हिंदू देश के नाम से जाना जाए। उन्होंने कहा कि सड़क, बिजली, पानी, राशन, आवास, शौचालय और सिलेंडर पे कोई चर्चा नहीं करूंगा क्योंकि ये मोदी - योगी सरकार ने घर - घर दिया है। ये चुनाव हमारे आने वाली पीढ़ी के भविष्य को तय करने वाला है। हमारा एक मत किसी भी विधायक को चुनने के हेतु नहीं अपितु सनातन संस्कृति एवं मां भारतीय के सम्मान की रक्षा के लिए होगा। अगर मत देने में हमनें किसी भी प्रकार की गलती की तो इसका परिणाम हमारे आने वाली पीढ़ी को भुगतान होगा। उन्होंने कहा कि, मैं पार्टी के लिए दिलों जान से लगा रहता हूं और मैं अपने खर्चे पर हेलीकॉप्टर लेकर चल रहा हूं और पार्टी से किसी भी तरह की कोई मांग नहीं करता। देश हित में सभी को भारतीय जनता पार्टी के साथ आना चाहिए और सरकार बना कर देश विरोधी ताकतों को परास्त करने व विकास करने के लिए एकजुट होने की जरूरत है।

कार्यक्रम के संयोजक भारतीय कुश्ती संघ के संयुक्त सचिव संजय सिंह बबलू ने इस अवसर पर सभी खिलाड़ियों एवं खेल प्रेमियों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए आह्वान किया।

इस अवसर पर संस्था के निदेशक डॉ धनंजय सिंह, कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष राजीव सिंह रानू, वाराणसी कुश्ती संघ के दिलीप सिंह दीपक, चंदौली ब्लाक प्रमुख संजय सिंह बबलू, वरिष्ठ अधिवक्ता शशिकांत राय उर्फ चुन्ना, वरिष्ठ अधिवक्ता शशि शंकर सिंह, सुधीर सिंह, डाॅ अनिल यादव, संजय राय, कालेज के प्रधानाचार्य फैरोजा एम, प्रो खुशबू यादव, रविकुमार, सूर्यकांत, सोनी चौहान इत्यादि उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4741


सबरंग