MENU

विधानसभा मुगलसराय से मानव प्रगतिशील समाज पार्टी ने दिया बसपा को समर्थन, नहीं उतारा है अपना प्रत्याशी



 22/Feb/22

यूपी इलेक्शन 2022 :

मानव प्रगतिशील समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष ने बहुजन समाज पार्टी को समर्थन का ऐलान किया। विधानसभा चुनाव में बसपा के उम्मीदवार इरशाद अहमद बबलू को 'द बेस्ट' बताते हुए समर्थन देने का घोषणा कर दीया।

बता दें कि इस बार संसाधनों की कमी के चलते विधानसभा मुगलसराय से उम्मीदवार नहीं उतार सकी। इसके बाद से ही कार्यकर्ता और समर्थक दुविधा में थे कि वह किधर जाएं। मानव प्रगतिशील के जिलाध्यक्ष और बसपा के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में नरेना कठौरी गांव में बसपा कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया। कार्यकर्ताओं ने 380 विधानसभा मुगलसराय से बसपा उम्मीदवार इरशाद अहमद बबलू को समर्थन दे दिया।

मानव प्रगतिशील समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष चंद्रिका बिंद ने बताया कि भाजपा सरकार में देश के जवान शहीद हुए हैं। बीजेपी ने हमेशा से ही देश में धर्म और जाति की राजनीति की है। बसपा ने गरीब, दलित और पिछड़े वर्ग समेत वंचितों, शोषितों, किसानों, नौजवानों, महिलाओं, व्यापारियों के लिए अनगिनत कार्य किये। इसी कड़ी में कमजोरों के हक की आवाज को बुलंद करने वाली बसपा के साथ कदम से कदम मिला यूपी को विकास पथ पर ले जाने के लिए तैयार है।

वहीं बसपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने कहा कि प्रदेश की जनता पूरी तरह से भाजपा और सपा से प्रताड़ित हो चुकी है, एक पार्टी गुंडों का समर्थन करती है और दूसरी पार्टी गुंडों को संरक्षण देती है। विकास इन दोनों पार्टियों के शब्दकोष में है ही नहीं। यह भी कहा कि प्रदेश का विकास सही मायने में किसी पार्टी ने किया है तो वो मायावती के नेतृत्व में बहुजन समाज पार्टी ने किया है। उन्होंने कहा कि मायावती के विकासशील विचारों से प्रेरित होकर बसपा को राजनीतिक दलों ने अपना समर्थन दिया है व सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की विचारधारा के साथ आगे बढ़ने और कार्य करने का संकल्प लिया है।

समर्थन के दौरान, जिला अध्यक्ष बसपा प्रदीप कुमार, इजहार प्रधान, खुर्शीद प्रधान लौंदा, इबरार प्रधान रेमा, चंद्रसेवर जयसवाल, विजेंद्र राम, गुडलक भारती, सद्दाम हुसैन, भोला बिंद, रमेश बिंद, ब्लॉक अध्यक्ष बुल्लू बिंद, रमेश पासवान जिला उपाध्यक्ष लोग उपस्थित थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9363


सबरंग